आज के मैच में 17 रन बनाते ही विराट कोहली के नाम दर्ज होगा अनोखा रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले बनेंगे दूसरे भारतीय

आपको बता दे की आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता के बीच आईपीएल 2019 टी-20 लीग का 16वां मुकाबला शुक्रवार को शाम 8 बजे खेला जाएगा. इस सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम हार पर हार झेल रही है. इसी बीच विराट की टीम पहली जीत के लिए तरह रही है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली एक अनोखा रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज करने के बहुत करीब है.

अपनी खराब फॉर्म से झुझ रहे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली और सालमी बल्लेबाज डीविलियर्स एक खाश उपलब्धि हासिल करने के बेहद करीब चल रहे हैं. अगर आज के मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ विराट कोहली के यह मुकाम हासिल कर लेते है तो विराट कोहली दूसरा भारतीय क्रिकेटर बन जाएगे. इसलिए आज के मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के सभी खिलाड़ियों की नजर बेंगलुरू के एम चिन्नास्वामी में खेले जाने वाले इस मुकाबले में दोनों बल्लेबाजों पर होगी.

virat-kohli-and-ab-de villiersअब विराट कोहली को सुरेश रैना के बाद टी-20 में 5000 रन करने के लिए केवल 17 रन की जरूरत है. वही अगर बात की जाए डीविलियर्स की तो डीविलियर्स को बैंगलोर की तरफ से सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाजों की सूची में दूसरे स्थान पर पहुंचने के लिए महेज 15 रन की जरूरत है.

लेकिन इस आईपीएल 2019 के सीजन में दोनों ही बल्लेबाजो का प्रदर्शन अच्छा नही रहा है. अगर आंकड़ो पर ध्यान दिया जाए तो बैंगलोर के बल्लेबाजो और गेंदबाजो ने अपने प्रदर्शन से निराश किया है. लेकिन विराट कोहली का मानना है की कोलकाता के खिलाफ हमारी टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.