CSK vs KXIP: चेन्नई ने पंजाब को 22 रनों से रौंदा, चेन्नई अंक तालिका में पहुँचीं पहले स्थान पर

Chennai-Super-Kingsचेन्नई जिस प्रकार से खेल रही ऐसे में लग रहा है की इस टीम को क्वालीफायर में जाने से लोई टीम नही रोक सकती क्योकि इंडियन टी-20 लीग के 18 मैच में चेन्नई ने पंजाब को 22 रन से बुरी तरह से हरा दिया है. आपको बता दे की चेन्नई की आईपीएल सीजन 2019 यह चौथी जीत थी. चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में पंजाब के सामने 161 रन का लक्ष्य रखा था. लेकिन किंग्स इलेवन पंजाब निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 138 रन ही बनाने में कामयाब हो पाई.

किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से केएल राहुल ने 55 रन और सरफराज खान ने 67 रनों की तूफानी पारी खेली. लेकिन आखिरी के ओवरों में चेन्नई के बॉलर्स ने न सिर्फ रन गति पर रोक लगाई. बल्कि चेन्नई सुपर किंग्स के लये घातक साबित हो रहे डेविड मिलर और सरफराज खान को भी पवेलियन को और चलता किया. इसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से फाफ डू प्लेसिस ने सर्वाधिक 54 रन बनाए वही धोनी ने 23 गेंदों में 37 रन और अंबाति रायुडू 15 गेंदों में 21 रन बनाकर नाबाद रहे. किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने सबसे ज्यादा 3 विकट अपने नाम किये थे.

Chennai-Super-Kingsचेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से शेन वॉटसन और फाफ डू प्लेसिस की जोड़ी ने चेन्नई को धमाकेदार शुरुआत दी. वॉटसन और डु प्लेसिस ने शमी के ओवर दो चौके और एक छक्का लगाकर स्कोर की गति को तेज किया. इसी बीच शमी के इस ओवर में 16 रन बने और चेन्नई ने 50 रन 5.3 ओवर में पूरे कर लिए थे. लेकिन किंग्स इलेवन पंजाब की धमी रन गति के कारण उसे हार का मुह देखना पड़ा था. इसी बीच चेन्नई सुपर किंग्स ने यह मैच आसानी से जीत लिया और चेन्नई ने 5 मैचों में से 4 जीत के साथ सबसे उपर के स्थान पर कब्ज़ा कर लिया है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.