MIvsCSK: मैन ऑफ द मैच पाने के बाद हार्दिक पांड्या ने विश्व कप और विवाद पर दिया बड़ा ब्यान

आईपीएल 2019 का 15वां मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच वानखेडे स्टेडियम में खेला गया. जहां पर बड़े-बड़े शॉट के साथ फिरकी का जादू और मलिगा की खतरनाक योर्कर का प्रहार देखने को मिला. मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर चेन्नई सुपर किंग्स के सामने 170 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था.

hardik-pandya-main-of-the-matchइसी बीच मैच के दौरान मुंबई इंडियंस की तरफ से हार्दिक पांड्या ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 8 गेंदों में ताबड़तोड़ 25 रनों की पारी खेली. उसके बाद फिर गेंदबाजी से किया कमाल और 4 ओवर में मात्र 20 रन देकर तीन विकेट भी अपने नाम किए. इसी शानदार प्रदर्शन को देखते हुए हार्दिक पांड्या को उन्हें मैन ऑफ द मैच के लिए भी चुना गया था. मैन ऑफ द मैच हासिल करने के बाद हार्दिक पांड्या ने कहा कुछ ऐसा आइए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं.

हार्दिक पांड्या ने कहा की मेरी कोशिश यही रहती है की मै अपनी टीम को जीत के लिए हर गेंद और बल्ले से अपनी टीम को जितना हो सके योगदान दे पाऊ. हार्दिक पांड्या ने यह भी कहा की अगर में प्रदर्सन से अगर टीम जीतती है तो मुझे बहुत खुसी होती है. क्योकि मेरा बिता हुआ कल अच्छा नही बिता है. क्योकि मुझें क्रिकेट खेले हुए तकरीबन 7 महीने हो चुके हैं इसके वावजूद भी मैंने हार नही मानी और चौट के वावजूद भी प्रयाश करना नही छोड़ा था. हार्दिक पांड्या ने कहा की मुझे अपना खेल काफी पसंद है और जिस प्रकार से मैं गेंद को हिट करता हूँ तो मुझे बहुत खुसी महसूस होती है.

hardik-pandya-main-of-the-matchपांड्या ने की मेरे लिए तकरीबन 7 महीने किसी चुनौती से कम नही रहे थे. एक तरफ मैं कमर की चोट से काफी परेशान चल रहा था. दूसरी और फिर कई विवाद ने मुझे घेर लिया था. उस समय मुझे कुछ भी समझ में नही आ रहा था मुझे क्या करना है. यह मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मेरे लिए कितना मायने रखता है मैं इसकी खुशी शब्दों में जाहिर नही कर सकता. आगे पांड्या ने कहा की मै इसे उन सभी को समर्पित करता हूं जो मेरे बुरे वक्त के समय मेरे साथ खड़े रहे और मेरे होसले को टूटने नही दिया. अब मेरा लक्ष्य सिर्फ और सिर्फ बेहतरीन प्रदर्शन और इसी उम्मीद को जगाए रखना है और भारत को विश्व कप की जीत में मदद करना है.

उम्मीद करता हूँ की आपको यह पोस्ट पसंद आई होगी अगर पोस्ट पसंद आए तो ज्यादा से ज्यादा शेयर जरुर करे.

Leave A Reply

Your email address will not be published.