IPL 2019: आज होगा कोटला में दिल्ली और हैदराबाद के बीच काँटे की टक्कर, जानिए दोनों ही टीमों के आंकड़े

SRH-vs-DCजैसे-जैसे IPL 2019 का रोमांच बढ़ता जा रहा है वैसे-वैसे फैन्स की धड़कने तेज हो रही है. आज फिर होगा दो टीमों के बीच काँटे की टक्कर का मुकाबला.एक तरफ है सनराइजर्स हैदराबाद और दूसरी और है दिल्ली की सान और दिल्ली की जान दिल्ली कैपिटल्स. आपको बता दे की इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद बेहतरीन फॉर्म में चल रही है.

अब सनराइजर्स हैदराबाद दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ उसी के घर फिरोज शाह कोटला मैदान में टक्कर देने के लिए उतरेगी. क्योकि दिल्ली को अपना पिछला मैच बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा था. लेकिन इस बार दिल्ली वह गलती दोबारा नही दोहराना नही चाहती है. दिल्ली एक बार फिर उस हार को भूल कर एक बार फिर जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी. लेकिन यह रास्ता दिल्ली के लिए आसान नही होने वाला है क्योकि सनराइजर्स हैदराबाद से जितने के लिए दिल्ली के सभी खिलाड़ियों को जीतोड़ महंत करनी होगी.

SRH-vs-DCआपको बता दे की दिल्ली का अपने घर में यह तीसरा मैच है. दिल्ली को अपने घर पर यानी की फिरोज शाह कोटला मैदान में एक जीत मिली है और एक में हार का सामना करना पड़ा है. अब देखना बड़ा ही रोचक होगा की क्या दिल्ली आज के मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर अपने घर में जीत हासिल कर पाएगी. क्योकि अब पांचवें मैच में उसके सामने ऐसी टीम है जो बहुत ही मजबूत स्थिथि में है. सनराइजर्स ने 3 मैच में से 2 में जीत हासिल कर अक तालिका में तीसरे स्थान पर कब्जा किए बैठी है.

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए ख़ुशी की बात यह भी है की उसकी टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो इस वक्त शानदार फॉर्म में चल रहे है, और यह दोनों ही खिलाड़ी अपने दम पर मैच का पाशा पलटने में दम रखते है. अगर आज दिल्ली कैपिटल्स को मैच जितना है तो इस सलामी जोड़ी को जल्द से जल्द पवेलियन का रास्ता दिखाना होगा.

Leave A Reply

Your email address will not be published.