INDvsAUS: कोहली का विकेट बहुत लंबे समय तक याद रखूँगा – झे रिचर्डसन

Jhye-Richardson
Third Party Image

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पहले एकदिवसीय अंतर्राष्ट्रीय मैच में भारत पर अपनी जीत दर्ज करने बाद, ऑस्ट्रेलिया के हीरो झेय रिचर्डसन ने कहा कि विराट कोहली की विकेट को “बहुत लंबे समय तक याद रखेंगे“. भले ही उस डिलीवरी ने कोहली की किस्मत ने साथ नहीं दिया हो, लेकिन भारतीय कप्तान विराट कोहली को आउट किया था.

रिचर्डसन ने अपने ODI करियर का पांचवां वनडे खेलकर 4/26 की शानदार गेंदबाज़ी करके कोहली और अंबाती रायडू को मात्र तीन गेंदों के भीतर ही समेट दिया. जिसके बाद टीम इंडिया का स्कोर 4/3 (4 रन पर 3 विकेट) हो गया था.

बाद में उन्होंने दिनेश कार्तिक और रवींद्र जडेजा को आउट करके मैच में मजबूत पकड़ बना ली. रोहित शर्मा की 129 गेंदों की 133 रनों की शानदार पारी के बावजूद भी ऑस्ट्रेलिया ने 34 रनों की आरामदायक जीत हासिल की.

उनके चार विकेट में से कोहली का विकेट यादगार था. रिचर्डसन ने कहा, “जब गेंद बाहर आई तो मैं वास्तव में थोड़ा निराश था” विकेट भले ही कोहली की गलती से मिली हो मगर रिचर्डसन बहुत लंबे समय तक याद रखेंगे.

रिचर्डसन के प्रदर्शन ने पहले ही ICC Men’s Cricket World Cup 2019 के लिए टीम में जगह बनती हुई नजर आ रही है. हालांकि जोश हेज़लवुड, पैट कमिंस और मिशेल स्टार्क को आराम दिया गया है.

जस्टिन (लैंगर, हेड कोच) ने कहा है कि यह विश्व कप के लिए आपके चयन (मामले) को आगे बढ़ाने में सक्षम होने का एक शानदार अवसर है

“अगर मैं भाग्यशाली हूं और अगले दौरे के लिए चुना जाऊं, तो उन खेलों पर ध्यान केंद्रित करूँगा”

“यह केवल विश्व कप के लिए ही नहीं है बल्कि एशेज श्रृंखला भी आ रही है, और रिचर्डसन ने स्वीकार किया कि यह मेरे लिए एक सपना था. उन्होंने कहा, यह सपना है, मैं एशेज दौरा खेलना पसंद करूंगा”

Leave A Reply

Your email address will not be published.