बैंगलोर और कोलकाता के बीच होगा आज सबसे बड़ा महा मुकाबला, देखिए आंकड़े किसका पलड़ा है भारी

rcb-vs-kkr-17th-match-previewRCB vs KKR : कोहली और कार्तिक के बीच होगी आज जोरदार टक्कर. जानिए किसका पलड़ा है भारी और कौन सी टीम मार सकती है आज बाज़ी. आज कोलकाता नाईट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आज रात को 8:00 बजे बैंगलोर के घरेलू मैदान एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा.

 

शुरूआती लगातार 4 मैच हार चुकी बैंगलोर टीम को अब पहली जीत की तलाश में है. पिछले मैच में भी राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेल रही RCB टीम को हार का सामना करना पड़ा था.

आज के मैच में विराट कोहली की टीम के खिलाड़ी चाहते है की उन्हें आज पहली जीत हांसिल हो. जबकि दूसरी और कोलकाता नाईट राइडर्स ने शुरूआती 3 मैचों में से 2 मैच में जीत दर्ज की है और एक मैच में हार का भी सामना करना पड़ा.

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पिछले मैच में दिनेश कार्तिक की कप्तानी वाली टीम कोलकाता नाइट राइडर्स टीम को सुपर ओवर में हार का सामना करना पड़ा था. KKR टीम पिछले मुकाबले को भुलाकर आज जीत दर्ज करने के इरादे से मैदान में उतरेगी. वही आज विराट कोहली को भी कप्तानी पारी खेलकर टीम को मजबूत स्थिति में खड़ा करना पड़ेगा.

पिछले 4 मैचों में कोहली कुछ भी ख़ास कमाल नहीं दिखा पाए है. मुंबई इंडियन्स के खिलाफ एबी डीविलियर्स का भी बल्ला खूब चला था, लेकिन इसके बाद वह दो मैचों में कुछ भी नहीं कर पाए. आज के मैच में देखने वाली बात यह होगी की RCB बनाम KKR कौन सी टीम बाज़ी मारेगी.

 

पिच का मिजाज

एम चिन्नास्वामी स्टेडियम की बाउंड्री थोड़ी छोटी है, इसलिए इस मैदान पर सबसे ज्यादा चौके छक्के देखने को मिलते है. बात करे इस स्टेडियम में औसतन स्कोर की तो लगभग 180 रन है. ऐसी स्थिति में जो भी टीम टॉस जीतेगी वो पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय ले सकती है अगर दूसरी पारी में ओस खेल को प्रभावित ना करे तो.

 

आमने सामने के आंकड़ें :

1. केकेआर और आरसीबी टीम के बीच कुल 23 मैच खेले जा चुके है. जिसमे से केकेआर ने 14 मैचों में जीत हांसिल की है और वही आरसीबी ने 9 मैचों में जीत दर्ज की है.

2. चिन्नास्वामी स्टेडियम में दोनों टीमों ने 10 मैच खेले हैं. जिसमे से मेजबान बैंगलोर को सिर्फ 4 मुकाबलों में ही जीत मिली है. वही कोलकाता ने 6 मैचों में जीत दर्ज की है.

3. बात करे पिछले 10 की तो, केकेआर को 7 मैचों में जीत मिली है, वही बैंगलोर टीम सिर्फ 3 मुकाबले ही जीत पाई है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.