RCB vs DC: अगर आज दिल्ली के हाथों हारे तो सब कुछ खो देगी विराट सैना, हो जाएगा शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज

virat-kohliआज होगा आईपीएल 2019 का करो या मरो का मुकाबला, बैंगलोर के लिए यह मुकाबला होगा बहुत अहम अगर विराट सेना यह मैच जितने में कामयाब हो जाते है तो आईपीएल 2019 की रेश में बने रहेगी. अगर बैंगलोर मैच हार जाती है तो आईपीएल 2019 के आगे के मैच जितने या हारने से बैंगलोर को कोई फर्क नही पड़ेगा. क्योकि बैंगलोर इस सीजन से बाहर हो जाएगी. इंडियन टी-20 लीग के 12वें सीजन का रोमांच जारी है. आज यानी रविवार को पहला मुकाबला बैंगलोर और दिल्ली के बीच होगा.

आपको बता दे की अगर विराट कोहली की टीम बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में होने वाला मुकाबला में हार जाती है. तो बैंगलोर आईपीएल में लगातार शुरुआती छह मैच हारने वाली दूसरी टीम बन जाएगी. इससे पहले 2013 में दिल्ली को भी लगातार छह मैच में हार का सामना करना पड़ा था. विराट सैना नही चाहेगी की हार के साथ उसके नाम एक शर्मनाम रिकॉर्ड दर्ज हो, इसलिए विराट कोहली का इरादा सिर्फ और सिर्फ जीत की तरफ होगा.

Royal-Challengers-Bangaloreक्योकि इसके बाद कोहली की टीम के पास टूर्नामेंट में वापसी करना लगभग खत्म हो जाएगा. आपको बता दे की ipl सीजन 2019 में लगातार पांच मैच हारते ही बैंगलोर ने हैदराबाद और मुंबई की बराबरी कर ली है. हैदराबाद ने 2012 में अपने पहले पांच में हार का सामना करना पड़ा था. इसी के साथ मुंबई का ऐसा हाल 2014 में देखने को मिला था. अब देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा की विराट कोहली की अगवाई वाली टीम बैंगलोर आगे कैसा खेल दिखाती है.

आपको बता दे की मुंबई ने साल 2014 में शुरु के पांच मैच हारने के बाद भी प्ले-ऑफ में पहुंचकर हर किसी को हैरान कर दिया था. ऐसे में टीम इंडिया को बुलंदियों पर पहुंचाने वाले विराट कोहली के सामने भी इंडियन टी-20 लीग 2019 में अपनी टीम को सम्मानजक स्तर पर पहचानें के लिए बहुत बड़ी चुनौती होगी.

आपको क्या लगता है विराट कोहली आज के मैच को जीत पाएगे. क्या विराट कोहली अपनी टीम की लाज बचा पाएगे, आप अपनी राय कमेन्ट बॉक्स में जरुर साँझा करे. अगर जानकारी पसंद आए तो ज्यादा से ज्यादा शेयर जरुर करे.

Leave A Reply

Your email address will not be published.