CSK vs KXIP: चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ सैम करन के साथ बड़ा हादसा होते-होते टला

saim-karanआईपीएल 2019 का रोमांच बड़े जोरों शोरों से चल रहा है. लेकिन इसी बीच आज एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया. आपको बता दे की इंडियन टी-20 लीग के 18वें मुकाबले में चेन्नई और पंजाब की टीमें का कस्मकश भरा मैच चल रहा था. चेन्नई के एम.ए चिदंबरम स्टेडियम में दोनों टीमें के बीच काँटे की टक्कर चल रही थी.दोनों ही टीम के लिए हर संभव प्रयास कर रही थी, तथा जीत के साथ अंक तालिका में आगे बढ़ना चाहती थी.

लेकिन इस बीच मुकाबले में एक बड़ी अनहोनी होने से टल गई. दर्शल बात है दोस्तों छठे ओवर की जिस वक्त सैम करन गेंदबाजी कर रहे थे और सामने शेन वाटसन थे उसी बीच सैम करन गेंद को रोकने का प्रयास किया लेकिन गेंद न रूककर सैम करन के कंधे पर जा लगी लगी. जिसकी वजह से मैच को थोड़ी देर के लिए रोकना भी पड़ा था.

saim-karanआपको बता दे की 5वें ओवर की चौथी गेंद पर सैम करन ने शेन वाटसन को शार्ट-ऑफ लेंथ गेंद फेंकी जिसपर वॉटसन ने करन की गेंद पर तेज प्रहार किया था. लेकिन सैम करन ने तेजी से आती गेंद को रोकने की कोशिश भी की लेकिन सैम करन गेंद को पकड़ असफल रहे. उसके बाद गेंद सीधे उनके कंधे पर जा लगी. ये तो पंजाब के इस युवा गेंदबाज की किस्मत थी, जो गेंद उनके मुह पर नहीं लगी वर्ना मैच में एक बड़ा हादसा हो जाता. क्योकि अक्षर देखा जाता है क्रिकेट में ऐसे हादसे होते हुए.

आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी कैसी लगी. अगर जानकारी पसन्द आए तो ज्यादा से ज्यादा शेयर जरुर करे.

Leave A Reply

Your email address will not be published.