हार्दिक पांड्या और केएल राहुल हुए टीम से बाहर, 2 युवा खिलाड़ियों को मिली टीम में जगह

KL-Rahul-hardik-pandya

हार्दिक पांड्या और केएल राहुल हुए टीम से बाहर, 2 युवा खिलाड़ियों को मिली टीम में जगह. जी हाँ आप सही सुन रहे है, केएल राहुल और हार्दिक पांड्या के ऑस्ट्रेलिया से लौटने के बाद 2 युवा खिलाड़ियों को रिप्लेसमेंट के रूप में भेजने का फैसला किया है.

आपको बता दें Koffee With Karan शो में हार्दिक पांड्या और केएल राहुल ने महिलाओं के ऊपर अभद्र टिप्पणी की थी. जब तक इस मामले की पूरी तरह से जाँच नहीं होती तब तक के लिए दोनों खिलाड़ियों को निलंबित कर दिया गया है.

जाहिर सी बात है इससे हार्दिक पांड्या और केएल राहुल के क्रिकेट करियर काफी प्रभावित होगा. अगर मामला शांत नहीं हुआ तो IPL 2019 से भी बाहर हो सकते है. खैर इन दोनों खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलिया में एकदिवसीय श्रृंखला और न्यूजीलैंड दौरे के लिए टीम से बर्खास्त कर दिया है.

vijay-shankar-shubman-gill-to-replace-pandya-rahul

ऑलराउंडर विजय शंकर और बल्लेबाज शुभमन गिल को मिली जगह

केएल राहुल और हार्दिक पांड्या के ऑस्ट्रेलिया से लौटने के बाद, अखिल भारतीय वरिष्ठ चयन समिति (All-India Senior Selection Committee) ने ऑलराउंडर विजय शंकर और बल्लेबाज शुभमन गिल को रिप्लेसमेंट के रूप में भेजने का फैसला किया है.

15 जनवरी को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एडिलेड में दूसरे वनडे की शुरुआत से पहले विजय शंकर टीम में शामिल हो जाएंगे. वह ऑस्ट्रेलिया में एकदिवसीय श्रृंखला और न्यूजीलैंड दौरे के लिए टीम का हिस्सा होंगे. शुभमन गिल को न्यूजीलैंड में वनडे और टी 20 सीरीज के लिए चुना गया है.

निष्कर्ष:

हार्दिक पांड्या और केएल राहुल को ऑस्ट्रेलिया में एकदिवसीय श्रृंखला और न्यूजीलैंड दौरे के लिए टीम से बर्खास्त कर दिया है. इन दोनों खिलाड़ियों की जगह ऑलराउंडर विजय शंकर और बल्लेबाज शुभमन गिल को जगह मिली है. वो तो वक़्त ही बतायेगा पांड्या-राहुल पर क्या करवाई की जाएगी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.